उत्तराखंड में एक दिन में आए 310 मामले, क्या लगना चाहिए लॉकडाउन, कमेंट कर बताइये

देहरादून : उत्तराखंड में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। मामले बढ़ने से एक बार फिर से  लोगों में खौफ पैदा हो गया है। बता दें कि बीते दिन मंगलवार को कोरोना का बड़ा धमाका हुआ। कल कोरोना का आंकड़ा 300 के पार हो गया। बता दें कि बीते दिन प्रदेश भर में 310 मामले सामने आए हैं। वहीं दुखद खबर ये है कि बीते दिन एक कोरोना मरीज की मौत हुई।

उत्तराखंड में लगातार कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढो़तरी हो रही है। 310 मामले सामने आने के बाद एक बार फिर से स्वास्थ्य विभाग में  हड़कंप मच गया है। बता दें कि बीते दिन मंगलवार को पिछले 24 घंटे में एक कोरोना मरीज की मौत हुई है। देहरादून में सबसे ज्यादा कहर बरपा। मंगलवार को 111 कोरोना के मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं। वहीं बीते 24 घंटे में कोरोना के 310 मामले सामने आने के बाद राज्य में अब कोरोना के 654 एक्टिव केस रह गए हैं।

मंगलवार को आए 310 मामले

आपको बता दें कि मंगलवार को अल्मोडा़ में 5, बागेश्वर में 2, चमोली में 0,चंपावत में 2, देहरादून में 192, हरिद्वार में 26, नैनीताल में 36, पौड़ी गढ़वाल में 34, पिथौरागढ़ में 5, रूद्रप्रयाग में 1, टिहरी गढ़वाल में 3,उधम सिंह नगर में 11, उत्तरकाशी में 1 मामले सामने आए हैं । वहीं प्रदेश में अब तक कुल 7420 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है।

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक है। लगातार मामले बढ़ रहे हैं. लोग लापरवाह घूम रहे हैं. ऐसे में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवालल 3 जनवरी को देहरादून आए और वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोठियाल समेत आप पदाधिकारियों ने अपना टेस्ट कराया है। एक साथ 310 मामले सामने आने के बाद सवाल उठ रहा है कि क्या उत्तराखंड में लॉकडाउन लगना चाहिए। क्या चुनावी रैलियों में रोक लगनी चाहिए? आप अपनी राय कमेंट कर जरुर दें।

मास्क का प्रयोग करें. दो गज की दूरी बनाए रखें और कोविड गाइडलाइन का पालन करें।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here