मोबाइल चार्जर से गई 2 साल की बच्ची की जान, आप भी रहें सतर्क

अगर आपके घर में भी बच्चे हैं तो आपको भी संभलकर रहने की जरुरत है और साथ ही सतर्क रहने की जरुरत है। बता दें कि आपकी छोटी सी लापरवाही आपको जिंदगी भर का दुख दे सकती है। आजकर हर किसी के घर में मोबाइल फोन हैं और फोन चलाने के लिए फोन को चार्ज करने की भी जरुरत होती है लेकिन मोबाइल को चार्ज जरा संभल कर करें।

मोबाइल चार्जर से 2 साल की बच्ची की मौत

दरअसल नॉर्थ-ईस्टर्न ब्राजील के एरेरे शहर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां मोबाइल फोन के चार्जर को छूने से 2 साल की बच्ची की मौत हो गई है. द सन की रिपोर्ट के अनुसार चार्जर से बिजली का झटका लगने के कारण मासूम की मौत हुई है. बच्ची को अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका. हालांकि रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि जिस चार्जर से बच्ची को करंट लगा वो किसी मान्यता प्राप्त ब्रांड का था या लोकल ब्रांड का.

सोशल मीडिया पर लोग हुए भावुक

स्थानीय मेयर इमानुएल गोम्स मार्टिंस ने फेसबुक पर मासूम बच्ची को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा कि एरेरे की सरकार मासूम बच्ची की मौत के लिए गहरा खेद व्यक्त करती है. मेयर की इस पोस्ट पर लोग कमेंट्स कर बच्ची की मौत पर दुख जता रहे हैं. इस पोस्ट को देख लोग भावुक हो गए हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर विवियन गोम्स फ्रीटास ने लिखा कि रेस्ट इन पीस, छोटी. अब तुम छोटे पंखों वाली एक नन्ही परी हो. ऊपर से अपनी मां की देखभाल करो. वहीं सेलिया पाइवा नाम की सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसे क्षण होते हैं जब हमें अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं मिलते हैं. मैं माता-पिता को यह सदमा सहने की शक्ति मिले इसकी कामना करती हूं. भगवान उनके माता-पिता, रिश्तेदारों और दोस्तों के पीड़ित दिलों को आराम दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here