पत्नी गई मायके, पति ने उसकी ही साड़ी से फांसी का फंदा बनाया और कर ली आत्महत्या

मध्य प्रदेश की राजधानी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि भोपाल में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। जानकारी मिली है कि मृतक युवक अपनी पत्नी के मायके जाने से काफी दिनों से दुखी था और इसी के चलते उसने पत्नी की ही साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि, युवक की शादी करीब चार साल पहले हुई थी और पत्नी शादी के एक साल बाद ही मायके चली गई थी। उनके बीच विवाद चल रहा था। मौके से मिले सुसाइड नोट में युवक ने खुदकुशी के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है।

अयोध्या नगर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रभाकर(33) एक ऐड एजेंसी में जॉब करता था और ओल्ड मिनाल का निवासी था। उसकी शादी साल 2015 में हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होने लगा था। वहीं इससे तंग आकर उसकी पत्नी उसको छोड़कर अपने मायके चली गई। प्रभाकर ने पत्नी को समझाकर मायके से वापस लाने की काफी कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी। प्रभाकर ने पत्नी को मनाया लेकिन वो मानने को राजी नहीं हुई।

प्रभाकर के घरवालों ने बताया कि इसी के चलते वह मानसिक तनाव में रहने लगी। रविवार की रात को खाना खाने के बाद प्रभाकर अपने कमरे में गया था। दूसरे दिन उसे ड्यूटी पर जाना था, लेकिन वह कमरे से बाहर नहीं आया। जब उसकी मां उसे बुलाने कमरे में गईं, तो वह उन्हें फांसी के फंदे पर लटका मिला। परिजनों ने उसे फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला जिसमे लिखा था कि उसके परिवार वालों को परेशान न किया जाए। उसने लिखा कि वो अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here