उत्तराखंड में होगा विराट-अनुष्का की बेटी का नामकरण, जानिए क्यों हो रही ये खबर वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर नन्ही मेहमान आई है। जी हां उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया है. वहीं इसकी खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली। विराट-अनुष्का के घर नन्ही परि आने से खुशी का माहौल है। इस बीच अनुष्का औऱ उनकी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। इसी के साथ एक और खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली कि अनुष्का-विराट की बेटी का नामकरण उत्तराखंड में होगा। इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हम आपको बताते हैं कि ये खबर क्यों वायरल हुई।

इसलिए हो रही ये खबर वायरल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि बाबा अनंत महाराज अनुष्का-विराट के बच्चे का नाम तय करेंगे. बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जब इस सेलेब्रिटी कपल के मामले में बाबा अनंत महाराज का नाम सामने आ रहा है. इससे पहले भी अनुष्का और विराट ने अपनी शादी से लेकर घर खरीदने तक का फैसला लेने में हमेशा बाबा से राय ली है। दोनों बाबा के फैसलों और ओपिनियन्स को काफी महत्व देते आए हैंं। कहा ये भी जा रहा है कि अनंत बाबा खुद ही विराट अनुष्का की बिटिया को आशीर्वाद देने मुंबई चले गए हैं। कहा जा रहा है कि अनंत बाबा ही बेटी का नामकरण कराएंगे। उत्तराखंड से अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का गहरा नाता रहा है और अनुष्का विराट बाबा का आशीर्वाद लेने हरिद्वार बाबा के पास आए थे इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुष्का की बेटी का नामकरण उत्तराखंड में होगा।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा के गुरु अनंत बाबा का आश्रम हरिद्वार में है। उनके परिवार में कोई भी शुभ कार्य होता है तो वो हरिद्वार आकर गुरु अनंत बाबा का आशीर्वाद जरूर लेती हैं। इसी तरह विराट भी कई बार गुरु के आश्रम अनंत धाम आ चुके हैं।इसी के मद्देनजर ये खबर वायरल हुई कि विराट और अनुष्का बेटी को लेकर जल्द हरिद्वार अनंत बाबा के आश्रम आएंगे और नाम रखेगा। हालांकि खबर ये भी है कि अनंत बाबा खुद ही विराट अनुष्का की बेटी को आशीर्वाद देने मुंबई चले गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here