VIDEO : खुद SSP ने संभाला मोर्चा, सड़क खुलवाने में जुटी, 5 के शव बरामद

नैनीताल- मुक्तेश्वर के दोषापानी में मलवे में मकान दब गया जिससे दहशत का माहौल बन गया है।  इस हादसे में 6 लोगों के मरने की खबर है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने 5 शव रिकवर किए. वहीं एक व्यक्ति को सकुशल रेस्क्यू किया गया। इतना ही नहीं एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी खुद भवाली में सड़क खुलवाने में जुटी हुई हैं। लगातार आ रहे मलवे से रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही हैं।

उत्तराखंड में मौसम विभाग द्वारा बारिश को लेकर 2 दिन का हाई अलर्ट किया गया था जिसमें कल सुबह से ही बारिश हो रही है तराई की अगर बात की जाए तो तराई के सभी जिलों में कल से ही तेज बारिश हो रही है जिससे जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

उधम सिंह नगर जिला उधम सिंह नगर के गदरपुर व दिनेशपुर में भी कल से लगातार तेज बारिश हो रही है. तेज बारिश के कारण लोगों के घरों मैं बारिश का पानी घुस गया है तो वहीं सड़कों पर भी लबालब पानी भरा हुआ है. तेज बारिश के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. थाना परिसर में पानी घुस गया है. वहीं दिनेशपुर रूद्रपुर मार्ग काली नगर में पुल टूट गया है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में मौसम विभाग द्वारा 2 दिन तेज बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया था। कल सुबह से ही गदरपुर व दिनेशपुर सहित आसपास के क्षेत्र बाजपुर रुद्रपुर मे भी तेज बारिश हो रही है इससे नदी के किनारे रह रहे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है उनके घरों में पानी भर गया है जो अब दूसरों के घरों मैं रह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here