उत्तराखंड : ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, शिक्षक समेत दो की मौत

हल्द्वानी : उत्तराखण्ड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे। आए दिन सड़क हादसों में हर दिन कोई ना कोई जान गवा रहा है। बीती शाम हल्द्वानी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमे शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई। दोनों स्कूटी पर सवार थे और घर की ओर जा रहे थे लेकिन उन्हें क्या पता था कि वो कभी घर नहीं जा पाएंगे। बता दें कि तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार दोनों ही लोगों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले में एक स्कूल टीचर भी शामिल है। मौत की खबर सुन दोनों मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा रामपुर रोड पर नेक्सा शो रूम के पास हुआ। सिद्धार्थ सिटी कालोनी निवासी नितिन शर्मा (40) पुत्र हरि प्रकाश अपने साथी सौरभ जोशी (26) संग स्कूटी से घर की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। दोनों स्कूटी सवार सड़क पर गिर पड़े। हादसे में स्कूटी सवार नितिन शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे स्कूटी सवार सौरभ जोशी की भी हालत खराब थी। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसने भी दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार एक्सीडेंट में मारे गए नितिन शर्मा हल्द्वानी के आर्यमान विक्रम बिरला स्कूल में शिक्षक के तौर पर कार्यरत थे। उनके निधन के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here