उत्तराखंड : कोतवाली में घुसकर SO पर ताना तमंचा, बोल-मेरी ऊपर तक पहुंच, हुआ गिरफ्तार

नानकमत्ता : जब राज्य के जिम्मेदार लोग ही अपराध करेंगे और इसको बढ़ावा देंगे तो आम जनता क्या सीख लेगी। अपने पद का इतना घमंड कहां तक सही है। जी हां हम ये इसलिए कह रहे हैं कि नानकमत्ता में एक क्षेत्र पंयात सदस्य ने गुस्से में आकर थाना प्रभारी पर ही तमंचा तान दिया जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और ये खबर चर्चाओं में। वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र पंचायत सदस्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार दो पक्षों में आपसी विवाद चल रहा है जिसमे एक पक्ष के व्यक्ति ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति के खिलाफ नानकमत्ता कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने नानकमत्ता निवासी शेरी को कोतवाली बुलाया था। इसी दौरान थाने में शिकायतकर्ता विकास सिंह भी मौजूद था। दोनों पक्षों की बात सुनी जा रही थी, तभी क्षेत्र पंचायत सदस्य जोगा सिंह गुस्से में गालियां देते हुए थाने के अंदर घुसा और अपने साथी शेरी को कोतवाली बुलाए जाने पर आग बबूला हो गया। क्षेत्र पंयात सदस्य जोगा सिंह ने सत्ता की हनक दिखाते हुए शेरी को थाने से ले जाने लगा। तभी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने तमंचा तान दिया।

जोगा सिंह ने 315 बोर का तमंचा प्रभारी एसओ नवीन बुधनी पर तान दिया जिससे आस पास मौजूद सिपाहियों ने तत्काल उसे दबोच लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसकी जेब से एक तंमचा और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए। इस मामले पर प्रभारी एसओ नवीन बुधनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी ओर आर्म्स एक्ट की धाराओं 186/332/353/504/506 IPC व 7 CRLA Act व 25(1ख))(क) A Act के तहतमु कदमा दर्ज कर लिया है। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here