उत्तराखंड: हरदा ने BJP को बताया जन्मजात पाखंडी, दे दिया ये बड़ा चैलेंज

देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत ने राहुल गांधी की रैली को अभूतपूर्व करार दिया। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि रैली का बुनियादी संदेश लोगों तक गया है। उन्होंने रैली को बनाने के लिए सभी पूर्व सैनिकों का धन्यवाद भी किया। हरीश रावत ने कहा कि भाजपा असली जन्मजात पाखंडी हैं। साथ ही चुनौती भी दी कि अगर हिम्मत है, तो भाजपा उनको मुद्दा बनाकर चुनाव लड़े।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि रोजगार मूलक, दलितों और पिछड़ों के लिए, अल्पसंख्यक कल्याण के लिए घोषणा पत्र में तैयार अलग से चौप्टर तैयार होगा। उन्होंने कहा कि महंगाई पर नियंत्रण के लिए कांग्रेस नीति बनाएगी। राज्य की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए काम किया जाएगा।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस नकारत्मक राजनीति नहीं करेगी। उन्होंने बताया भाजपाई ढोल की पोल खोल सभाएं करेंगे, जिसकी शुरूआत कांग्रेस 19 को पिथौरागढ़ से होगी। उन्होंने कहा कि इस तरह सभाएं सभी कांग्रेस नेता अपने-अपने क्षेत्रों में करेंगे। इन सभाओं में बीजेपी के कामों और दावों की पोल खोलने का काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को पूरी तरह से बेनकाब करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि कमला नेहरू से जुड़ा है कांग्रेस और उत्तराखंड का नाता। उन्होंने कहा कि थैंक्यू राहुल नाम से तीन दिन का विशेष अभियान चलाया जाएगा। पूर्व सैनिकों, राज्य आंदोलनकारी, अर्द्ध सैनिक सभी का वीर ग्राम परिक्रमा यात्रा निकाली जाएगी। यह यात्रा तीन दिन की होगी।

हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्येक नेता को किसी ना किसी गांव की परिक्रमा कर नी होगी। उन्होंने बताया कि जनरल बीसी जोशी के गांव में गोविंद सिंह कुंजवाल और जनरल बिपिन रावत के गांव कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल जाएंगे। परिक्रमा की तारीख दिवंगत सीडीएस जनरल बिपिन रावत की तेरहवीं के बाद तय होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here