उत्तराखंड Exclusive video : चुनाव लड़ने को तैयार कैबिनेट मंत्री की पुत्रवधू

देहरादून : विधानसभा चुनाव के जैसे ही सरगर्मियां तेज हो गई हैं। जहां राजनीतिक दल अपने अपने रणनीतियोॆ को धरातल पर उतारने में जुटे हैं। वहीं, विधानसभा चुनाव के लिए टिकट की दावेदारी करने वाले चेहरे भी नजर आने लगे हैं. ऐसा ही एक चेहरा है कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की पुत्र वधू अनुकृति गुसांई का। हालांकि अनुकृति गुसांई ने साफ तौर पर टिकट का दावा नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके  वीडियो से एक बात साफ है कि अगर उनको मौका मिलता है तो वो चुनाव समर में उतरने से पीछे नहीं हटेंगी।

साफ तौर पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति गुसांई ने भी 2022 के विधानसभा चुनाव में उतरने के संकेत दे दिए हैं। अनुकृति गुसाई लंबे समय से लैंसडाउन विधानसभा में सक्रिय नजर आ रही हैं। महिलाओं के उत्थान के लिए वो लगातार प्रयास रत हैं। वहीं अनुकृति गुसाईं का कहना है कि यदि 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्हें मौका मिलता है तो वह विधायक का चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

अनुकृति ने कहा कि सब भरोसे की बात है। अगर हमारे उत्तराखंड और लैंसडाउन के लोग मुझ पर भरोसा करेंगे तो जरुर इसके लिए तैयार हूं। अनुकृति ने कहा कि मैं अपना बेस्ट देकर उत्तराखंड को बेहतर स्थिति में लाऊं, ये मेरी कोशिश रहेगी। चुनावी मैदान में उतरने के सवाल पर अनुकृति ने कहा कि मेरा अभी कोई विचार नहीं है लेकिन मैं उत्तराखंड के लिए अच्छा काम करती रहूंगी ताकि उत्तराखंड को अपनी बेटी पर गर्व हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here