उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : स्वादिष्ट गुड़ खाकर किसानों को साध गए राहुल गांधी, इनको 40 हजार देने का एलान

मंगलौर : कांग्रेस के दिग्गज नेता एक बार फिर से उत्तराखंड पहुंचे। राहुल गांधी आज पूर्व विधायक काजी के लिए वोट मांगने मंगलौर पहुंचे। राहुल गांधी इस वक्त जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. अपने संबोधन में राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जमकर घेरा। कोरोना काल का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा और कहा कि देश के पीएम थाली बजवाते हैं और लाइटें जलवाते हैं।

आगे राहुल गांधी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई तो सिलेंडर 500 से अधिक रुपये में नहीं मिलेगा। राहुल गांधी ने कहा कि हम न्याय योजना लाएंगे जिसमे पांच लाख गरीब परिवारों को कांग्रेस पार्टी हर साल 40 हजार रुपये बैंक अकाउंट में डालेगी। राहुल गांधी ने कहा कि हम दो हिंदुस्तान नहीं चाहते। हम एक ही हिंदुस्तान चाहते हैं। राहुल गांधी ने लोकसभा में बयान दिया था कि वर्तमान में दो हिंदुस्तान है एक गरीबों का और एक अमीरों का। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने सिर्फ बिजनेस मैनों को आगे बढ़ाया। राहुल गांधी ने ऐलान किया कि उत्तराखंड में जहां तक दवाई नहीं पहुंची वहां हमारी सरकार दवाई पहुंचाएगी और सड़क पहुंचाएगी।

राहुल गांधी ने स्वादिष्ट गुड़ खाकर किसानों को साधा

वहीं बता दें कि मंच से राहुल गांधी ने मंगलौर से विधायक काजी निजामुद्दीन को धन्यवाद कहा। राहुल गांधी ने विधायक को कहा कि उनको स्वादिष्ट गुड़ खिलाने के लिए काजी निजामुद्दीन का धन्यवाद। आगे राहुल गांदी ने कहा कि मैं चाहता था कि सिर्फ मैं स्टेज में ना दूं। राहुल गांधी ने कहा कि मैं सोच रहा था कि मैं थोड़ा आपको भी गुड़ खिला दूं. राहुल गांधी ने किसानों को साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार आएगी तो हम ये काम करेंगे।

इंटरनेशनल बाजार में कांग्रेस समय मे पेट्रोल 140 डॉलर प्रति बैरल होता था लेकिन अब पेट्रोल सस्ता हो गया उसके बाद भी पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हुए हैं। उत्तराखंड में तीन तीन मुख्यमंत्री बदल दिए क्योकि तीनों ने उत्तराखंड प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया है। उत्तराखंड प्रदेश में गरीब जनता की, किसानों की, लघु व्यपारियो की, ओर युवाओं को रोजगार दिलाने वाली सरकार चाहिए, मोदी सरकार ने तीन काले कृषि कानूनों को किसानों पर ज़बरदस्ती थोपना चाहा, नरेंद्र मोदी से आने से पहले 70 सालों तक लघु व्यपारियो को कोई घाटा नही हुआ। लेकिन इन सात सालों में नरेंद्र मोदी ने छोटे कारोबारियों को बर्बाद कर दिया है।

राहुल गांधी ने जनसभा में कहा कि स्वास्थ्य मेंआपको बेहतर योजना मुहैया कराईगी आपके घर तक एम्बुलेंस चिकित्सक पहुंचाने की योजना बनाई गई है। उत्तराखंड को विकास की राह में बढ़ाने के लिए काम किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here