उत्तराखंड : अजय भट्ट को आया गुस्सा, हर बार मिलती है शिकायत, पूछा समाधान क्यों नहीं होता ?

हल्द्वानी: नैनीताल-ऊधमसिंहनगर सांसद अजय भट्ट ने आज सर्किट हाउस में जिला विकास और निगरानी समिति की बैठक ली। इस बैठक में जिले के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। सांसद अजय भट्ट ने पहाड़ी क्षेत्रों में नेटवर्क कनेक्टिविटी ना होने पर कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा की पहाड़ों में नेटवर्क ना होने की वजह से सारे काम अधूरे पड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा कि बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई नहीं हो पा रही है, जिसको लेकर बीएसएनएल के अधिकारियों को तेजी लाने की आवश्यकता है। उन्होंने बीएसएनएल के अधिकारियों पर कामों में लापरवाही बरतने पर नाराजगी जताते हुए उन्हें फटकार भी लगाई। अजय भट्ट ने कहा की केंद्र और राज्य सरकार जो भी योजनाएं चल रही हैं, उन कामों में अधिकारी तेजी दिखायें।

खासकर पहाड़ के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में अधिकारी विशेष फोकस करें जिससे वहां के विकास कार्य में तेजी आ सके। इसके अलावा प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के कार्यों में भी अधिकारियों को तेजी लाने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने अधिकारियों को जनता की शिकायतों को भी गंभीरता से लेने को कहा। सांसद अजय भट्ट ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ आम लोगों को मिलना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here