उत्तराखंड : BJP विधायक के खिलाफ एक बार फिऱ अग्रवाल परिवार ने खोला मोर्चा, कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे

रुड़की : खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर ले मुश्किल में पड़ गए हैं। जी हां बता दें कि अग्रवाल परिवार ने एक बार फिर से भाजपा विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। बता दें कि अग्रवाल परिवार ने भाजपा विधायक पर संपत्ति कब्जाने का आरोप लगाया  औऱ न्याय की मांग को लेकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे। इस मामले पर अजय अग्रवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि खानपुर विधायक चैंपियन ने उनके भाई संजय अग्रवाल से दबंगई के बल पर उनकी लंढौरा में स्थित संपत्ति पर डरा धमका कर कब्जा कर लिया है।

कहा कि अब हमारी संपत्ति पर भाजपा विधायक निर्माण कार्य करवा रहे हैं। उन्होंने जानकारी दी कि इसकी शिकायत उन्होॆने मुख्यमंत्री सहित जिले के उच्च अधिकारियों से भी की है लेकिन उनकी किसी ने कोई सहायता नहीं की। इसकी के साथ वो डरे सहमे हुए हैं। किसी से मदद न मिलने के बाद वो परिवार समेत धरने पर बैठे हैं। अग्रवाल परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि ज्वाइंट मजिस्ट्रेट और विधायक की इस मामले में मिलीभगत है जिस कारण उनकी मदद नहीं की जा रही है। धरने पर बैठे परिवार के लोगों में अजय अग्रवाल, अनुराधा अग्रवाल, सागर अग्रवाल, दिव्य अग्रवाल, चिराग मित्तल, बिंदु, प्रतीक्षा अग्रवाल, अमिता गुप्ता शामिल रहे।उन्होंने बताया की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों द्वारा जांच की बात कही जा रही है, इसके बावजूद कोई मदद नहीं मिल पा रही है. ज्वाइन मजिस्ट्रेट की ओर से कहा गया है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी. अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

वहीं मामले पर खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह का कहना है कि दोनों भाई झूठे हैं। हम कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। कोई जोर जबरदस्ती की लड़ाई नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here