उत्तराखंड : बैंक में घुसे नकाबपोश बदमाश, बैंककर्मियों को बनाया बंधक, चाकू की नोंक पर 5 लाख की लूट

उधमसिंह नगर : उत्तराखंड में चोर बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. एक ओर जहां बीते दिन दून में चार जगह चोरों ने लूट को अंजाद दिया तो वहीं ताजा मामला उधमसिंह नगर के झनकट का है जहां दो नकाबपोश बदमाश झनकट के सितारगंज रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में घुस गए और उन्होंने बंदूक और चाकू की नोक पर लूट को अंजाम दिया।

जानकारी मिली है कि बदमाशों ने बैंक मैनेजर समेत 4 कर्मियों को बंधक बनाया और  करीब 5 लाख की नगदी लूटकर फरार हो गए। तूरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी अपनी टीम के साथ पहुंचे और बैंक का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने बैंक कर्मियों से पूछताछ की। बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।जानकारी दी गई है कि बुधवार को द बदमाश करीबन 4.30 बजे के बीच में घुसे।पहले अंदर दाखिल होने वाले ने हेलमेट पहना था ओर हाथ में गन थी, जबकि दूसरे से हाथ में चाकू और मास्क पहना था।

कर्मियों ने पुलिस को बताया कि नकाबपोश बदमाशों ने सबसे पहले बैंक मैनेजर कुसुमलता को तमंचे और चाकू की नोक पर बंधक बनाया और फिर अन्य स्टाफ को। वो सभी को कैश रूम में ले गए और बाहर से कुंडी लगा दी।  बदमाशों ने बैंक से 4 लाख 83 हज़ार 10 रुपए की नगदी लूटी और फरार हो गए। तभी बंधक बनाए गए कर्मी ने फोन कर भवन स्वामी को सूचना दी। इसके बाद भवन स्वामी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश फरार होगए। मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी, एसपी क्राइम हरीश वर्मा, सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी, सीओ सितारगंज ओमप्रकाश शर्मा, कोतवाल नरेश चौहान, झनकईया एसओ दिनेश फत्र्याल, नानकमत्ता केसी आर्या, एसएसआई देवेंद्र गौरव समेत आसपास के थानों के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और बदमाशों को पकड़ने के लिए हरसंभव कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here