युवक ने चाकू से गोदकर की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद कर ली आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

अल्मोड़ा : उत्तराखंड में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या और आत्महत्या करने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन ऐसे मामले सुनने में आ रहे हैं जिसमे प्रेमी-प्रेमिका द्वारा आक्रोश में आखर हत्या, आत्महत्या जैसे कदम उठा रहे हैं। ताजा मामला अल्मोड़ा के सोमेश्वर से है जहां गुरुवार दोपहर 3 बजे एक प्रेमी ने प्रेमिका की उसके घर पर ही चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और फरार हो गया। जिसकी तलाश लगातार पुलिस कर रही थी। लेकिन इस बीच बड़ी खबर ये है कि प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी ने विषाक्त खाकर आत्महत्या करली है।

जी हां बता दें कि प्रेमिका की हत्या के बाद दीपक भंडारी नामक यह युवक जंगल में भाग गया था जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी लेकिन ग्रामीणों को दीपक जंगल में बेसुध पड़ा मिला जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिली है कि युवक ने जंगल में विषाक्त पदार्थ खा लिया था जिसके बाद तुरंत ग्रामीण कौसानी के चिकित्सालय ले गए लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे बैजनाथ भेजा गया जहां चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया था। देर रात उसके शव को बैजनाथ के सीसएचसी ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया था. दीपक भंडारी का शव रात भर चिकित्सालय में ही रहा। आज सुबह पुलिस ने उसका पंचनामा भरने की कार्रावाई की। अब शव को पीएम के लिए बागेश्वर जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

इसलिए की प्रेमिका की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपक ने प्रेमिका की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने उसे किसी अन्य लड़के से मिलते देखा था। एक युवक दीपक की प्रेमिका को मिलने उसके घर आया थाजिसे दीपक ने देख लिया और आग बबूला होकर उसने प्रेमिका की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

मृतका अंजलि के भाई दीपक सिंह ने सौंपी थी पुलिस को तहरीर

मृतका अंजलि के भाई दीपक सिंह की तहरीर पर हत्यारोपित दीपक सिंह भंडारी निवासी ढौनीगाढ़ (तहसील सोमेश्वर) के खिलाफ देर रात पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था लेकिन अब उसकी भी मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here