VIDEO : गुजरात के सीएम की बिगड़ी तबीयत, मंच पर चक्कर खाकर गिर गए थे

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत रविवार शाम बिगड़ हई। वडोदरा के निजामपुरा इलाके में मेहसनानगर चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान वो मंच पर गिर गए। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें संभाला।

दरअसल रविवार शाम को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी 21 फरवरी को होने वाले निकाय चुनावों से पहले तीन सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने के लिए वडोदरा में थे। शहर के तरसाली और कर्लीबाग क्षेत्रों में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद वह निजामपुरा में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। भाषण देते समय अचानक से गिर गए। उनके पीछे रहने वाले एक बॉडी गार्ड ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सीएम नीचे गिर गए और उनकी मदद के लिए वहां मौजूद बीजेपी नेता भी पास में दौड़ कर पहुंचे। खबर है कि उनकी तबीयत अब स्थिर है।

सीएम बोले- ‘मैं ठीक हूं, सेहत की फिक्र करने के लिए सबका धन्यवाद

सीएम रूपाणी ने कहा कि अधिक तनाव के कारण चक्कर आ गया। वडोदरा के डॉक्टरों ने जांच की और कहा कि ऐसा शायद थकावट के कारण हुआ है क्योंकि मैं लगातार यात्रा कर रहा हूं और कार्यक्रम कर रहा हूं। मैं आगे की जांच के लिए जा रहा हूं। मैं पूरी तरह से सामान्य महसूस कर रहा हूं, इसलिए सभी से अपील है कि वो चिंता न करें। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं।गुजरात में अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, जामनगर और भावनगर नगर निगम के 21 फरवरी को चुनाव होने हैं। विजय रुपाणी इन दिनों राज्य में निकाय चुनाव में जमकर जनसभाएं कर रहे हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, थकान और और तनाव अचानक ब्लड प्रेशर कम होने की वजह बन सकता है।…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here