पूर्व कैबिनेट मंत्री और महिला के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल मामले में बड़ा खुलासा, क्या अपने ने की गद्दारी?

हल्द्वानीपूर्व मंत्री बंशीधर भगत की चुनाव से पहले एक महिला के साथ बातचीत करते हुए का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमे अश्लील बातें की गई थी। अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता ने बंद कमरे में ज्यूडिशरी मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दर्ज कराए हैं। महिला ने कहा है कि एक भाजपा नेता ने ही ये फर्जी ऑडिया वायरल कराई थी। पुलिस ने महिला और भाजपा नेता के बयान भी दर्ज कर लिए हैं।

चुनाव से पहले हुआ था पूर्व मंत्री और महिला का ऑडियो वायरल

आपको बता दें कि चुनाव से पहले कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमे वो महिला से बातचीत करते और अश्लील बातें करते सुनाई दिए। हालांकि इस ऑडियो को पूर्व कैबिनेट मंत्री ने फर्जी बताया। फिर वो चुनाव भी जीते। वहीं इस मामले में 5 मार्च को कालाढूंगी थाने में बैलपड़ाव निवासी महिला ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का आऱोप है था कि 9 फरवरी को व्हाट्सएप के जरिये फर्जी ऑडियो बनाकर वायरल की गई थी।

महिला ने कही ये बात

महिला ने कहा कि वो ऑडियो से और लोगों के तानों से परेशान हो चुकी है। लोग उसे घृणा के नजरों से देख रहे हैं। उसका दांपत्य जीवन दुखदाई हो गया है। समाज में उसकी और उसके परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल गई है। महिला ने कहा कि सच्चाई ये है कि कभी उसके और पूर्व मंत्री के बीच ऐसी कोई बात हुई ही नहीं।

वहीं मामले की जांच कर रहे रामनगर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने जानकारी दी कि महिला ने ज्यूडिशरी मजिस्ट्रेट के सामने 164 के कलमबद बयान दर्ज कराए हैं। महिला ने इसे वायरल करने के पीछे भाजपा नेता का ही हाथ बताया। कहा कि भाजपा नेता व महिला दोनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ताकि इस मामले की सच्चाई तक पहुंचा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here