सुमित हृदयेश का बड़ा बयान, कहा-कांग्रेस मेरा घर, मैं कहीं नहीं जा रहा, बड़े नेता फैला रहे अफवाह

हल्द्वानी- 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है। भाजपा कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियां एक दूसरे पर वार करने से कतरा नहीं रही हैं। सीएम समेत भाजपाई सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए 2022 में फिर से सत्ता हासिल करने की कोशिश में जुटे हैं तो वहीं इस बीच नेताओं का दल बदलने का सिलसिला भी जारी है। दोनों दिग्गज पार्टियां एक दूसरे पर जमकर हमला कर रही हैं। इस बार कांग्रेस की दिवंगत नेता इंदिरा हृदयेश के बेटे सुमित हृदयेश ने “इंदिरा विकास सँकल्प यात्रा” की शुरूआत करने का ऐलान हुए भाजपा पर वार किया है।

आपको बता दें कि हल्द्वानी में 19 सितंबर से “इंदिरा विकास सँकल्प यात्रा” शुरू होगी। इसकी जानकारी स्व. नेता प्रतिपक्ष के बेटे सुमित हृद्येश ने ये जानकारी दी और बताया कि हल्द्वानी विधानसभा के सभी 40 वार्डो में ये यात्रा की जाएगी। इस दौरान आईएसबीटी, ज़ू, रिंग रोड, पेयजल जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं पर जनता से सीधा संवाद किया जाएगा। सुमित ने कहा कि आम जनता से सम्पर्क का माध्यम “इंदिरा विकास सँकल्प यात्रा” होगी। डबल इंजन सरकार की पोल खोलने का काम भी इस यात्रा के जरिये होगा।

सुमित हृदयेश का बड़ा बयान

वहीं भाजपा में शामिल होने की खबर को सुमित हृदयेश ने अफवाह बताया और बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि वो कहीं नहीं जा रहे बल्कि बेवजह इस तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही है। कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने कहा कि शहर के एक बड़े भाजपा नेता मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं। कहा कि कांग्रेस मेरा घर है और मैं यहां खुश हूँ। इसी के साथ सुमित हृदयेश ने कहा कि वो घर को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here