देहरादून में शुरु हुई ‘मसूरी ब्वॉयज’ फिल्म की शूटिंग, 4 दोस्तों की जिंदगी से जु़ड़ी है कहानी, इस दिन होगी रिलीज

देहरादून :मसूरी बॉयज़ फिल्म में लोगों को उत्तराखंड वादियां, पहाड़ का नजारा देखने को मिलेगा। बता दें कि मसूरी बॉयज फिल्म की शूटिंग मसूरी के बाद देहरादून में शुरु हो गई है। इस फिल्म में देवभूमि की पर्यटन और सुंदरता की झलक देखने को मिलेगी। ये एक पारिवारिक फिल्म के साथ कॉमेडी फिल्म भी है जिसमे हंसी के तड़के लगेंगे. इस फिल्म की शूटिंग मसूरी और देहरादून में हो रही है। ये फिल्म अगस्त में रिलीज होगी।ॉ

4 दोस्तों की जिंदगी और संघर्ष से जुड़ी है फिल्म

आपको बता दें कि ये फिल्म उत्तराखंड की वादियों में शूट की गई है जिसमे 4 दोस्तों की जिंदगी और संघर्ष के बारे में बताया गया। इस फिल्म में दोस्तों की मस्ती के साथ एक लंबे समय बाद मिलन, सकारात्मक दिशा में काम करने पर आधारित बॉलीवुड फिल्म ‘मसूरी ब्वायज’ अगस्त में रिलीज होगी। 50% शूटिंग मसूरी में पूरी की गई है और अब देहरादून में इस फिल्म की शूटिंग हो रही है। इस फिल्म में शिवरात्रि के दिन देहरादून में सीन फिल्माए गए हैं।

’72 हावर्स’ के बाद ‘मसूरी ब्वायज’ दूसरी बड़ी फिल्म

आपको बता दें कि उत्तराखंड में फिल्माई जाने वाली जेएसआर प्रोडक्शन हाउस की ’72 हावर्स’ के बाद ‘मसूरी ब्वायज’ दूसरी बड़ी फिल्म है। बता दें कि टीम ने मंगलवार को रिस्पना स्थित जेएसआर होटल में पीसी की और फिल्म की जानकारी दी। फिल्म निर्देशक हृदय वी. शेट्टी ने बताया कि निर्देशक के रूप में उत्तराखंड में शूट होने वाली यह उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म में चार दोस्तों की मौज मस्ती संघर्ष से लेकर उनका मिलन कैसे होता है, ये फिल्माया गया है। ये फिल्म दिलचस्प होगा और उत्तराखंड के लोग इसे खासा पसंद करेंगे ऐसी उम्मीद है।

शहर के एक होटल में जेएसआर प्रोडक्शन हाउस और वीएचएस मीडिया की ओर से फिल्म के निर्देशक हृदय वी शेट्टी ने नई फिल्म

फिल्म के निर्माता और जेएसआर के उपाध्यक्ष तरुण रावत ने बताया कि जेएसआर प्रोडक्शन हाउस का उद्देश्य उत्तराखंड की सुंदरता को दिखाना है ताकि यहां ज्यादा से ज्यादा लोग आएं और युवाओं को रोजगार मिले। आपको बता दें कि इस फिल्म गाजी अटैक में किरदार निभा चुके राहुल सिंह, कन्नड़ अभिनेता विजय कृष्ण, प्रशिल रावत, पार्थ अकरकर, एमटीवी स्टार रही नैना सिंह, लक्ष्मी बम फिल्म में किरदार निभा चुकी अमिशा शैल ने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। फिल्म की कहानी सोनू तंवर द्वारा लिखी गई है जो की पर्दे पर दिखेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here