उत्तराखंड में सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो, CCTV में कैद LIVE एक्सीडेंट

उधम सिंह नगर के दुर्घटनाओं का ग्राफ दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है, जिसका सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला जनपद के एनएच 74 का हैं, जहां एक ट्रेक ने एक कार और एक ई रिक्शा को रौंद दिया है। घटना की पूरी बारदात लगे सीसीटीवी में लाइव कैद हो गयी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे के ले लिया है और ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मानपुर निवासी हरदेव सिंह अपनी पत्नी के साथ बाजपुर के ग्राम महेशपुरा आ रहे थे। जहां गदरपुर से काशीपुर की ओर जा रहे डंपर ने पहले कार को टक्कर मार दी जिसके बाद डंपर ने ई-रिक्शा को भी चपेट में ले लिया। जिससे ई रिक्शा चालक वसीम गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां परिजनों और आसपास के लोगों ने घायल वसीम को बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया। वही वाहनों की टक्कर की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वहीं घायल वसीम के भाई नईम ने बताया कि जब वह घटना की शिकायत करने दोराहा पुलिस चौकी में पहुंचा तो चौकी में तैनात एक सिपाही ने उसके साथ मारपीट की और चौकी से भगा दिया। सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि पुलिस ने डंपर को पकड़ लिया है, जबकि वाहन चालक मौके से फरार है। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा नईम से पूछताछ की गई तो उसने मारपीट की घटना से इन्कार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here