रुद्रपुर ब्रेकिंग : जेपी नड्डा और सीएम धामी के काफिले का विरोध, जमकर प्रदर्शन

रुद्रपुर : आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रुद्रपुर में हैं जहां उनकी बैठकें हैं। उनके साथ सीएम भी रुद्रपुर गए। इस दौरान आपदा पीड़ित किसान और व्यापारियों को मुआवजा देने, आइएसबीटी शहर से दूर बनाने समेत चार मांगों को लेकर डीडी चौक पर कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के काफिला के सामने विरोध किया और भाजपा विरोधी नारे लगाए। काफिले के गुजरने के दौरान कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात रही और उन्होंने भीड़ को संभाला।

विरोध प्रदर्शन देख डीडी चौक पर तैनात पुलिस कर्मियों ने कांग्रेसियों को चारों और से घेरकर रोक लिया। बाद में काफिला के जाने के बाद कांग्रेसियों ने मांग पूरी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। विरोध प्रदर्शन को देख डीडी चौक पर पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई।

आपको बता दें कि सुबह 11 बजे जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का काफिला डीडी चौक से होकर अंबेडकर पार्क की ओर जाने लगा तो धरना प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने विरोध करना शुरू कर दिया। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई। पुलिस ने कांग्रेसियों को संभाला लेकिन कांग्रेसी टस से मस नहीं हुए। उन्होंने सीएम के खिलाफ नारेबाजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here