रुड़की ब्रेकिंग : घर में मिला पति-पत्नी का शव, परिवार में कोहराम, मौके पर पहुंचे SSP

रुड़की के खटका गांव में आज पति व पत्नी के शव उनके घर से मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है वहीं खटका गांव में इस घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी है। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ जिले के एसएसपी डी सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फिलहाल दंपति के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

दरअसल खटका गांव निवासी 35 वर्षीय सुशील पुत्र सहन्द्र रूडकी के सिद्धार्थ होटल का कर्मचारी था जो मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार को चला रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक आज सुबह सवेरे सुशील और उसकी पत्नी पूनम ने अपने इकलौते बेटे आठ वर्षीय वंश को स्कूल भेजा था जिसके बाद सुशील का साला बृजेश ने अचानक आकर देखा तो दंपत्ति के शव घर मे पड़े थे जिनके गले पर धारदार हथियार के निशान थे।

दोनों की मौत की खबर फैलते ही ज़िले के एसएसपी डी सैंथिल अबुदई कृष्ण राज एस भी भारी फोर्स और पुलिस अधिकारियो के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। फिलहाल दंपत्ति की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है। इस मौके पर सीआईयू की टीम भी मौके पर मौजूद रही। वहीं इस बाबत एसएसपी ने बताया कि मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है। वहीं पुलिस के मुताबिक जहां शव पड़े थे उस कमरे का दरवाजा बंद था फिलहाल पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों पहलुओं की गंभीरता से जांच करने में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here