राहुल का वार, कहा- भाजपा में लगी चोरों की झड़ी, 3-3 CM बदले क्योंकि इनके मुख्यमंत्री भ्रष्ट थे, एक-एक करके की चोरी

रुड़की : मंगलौर जनसभा में पहुंचे राहुल गांधी ने भाजपा सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाने साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने जीएसटी लागू कर लघु व्यपारियो को बर्बाद कर दिया है। ये सरकार केवल ब्लेक मनी को वाइट करने में जुटी हुई है। उत्तराखंड का युवा बेरोजगारी की हालत में त्रस्त है. पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं पीएम मोदी से डरता नहीं हूं।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कोरोना काल मे नरेंद्र मोदी थाली बजाने में लगे रहे, लोग कोरोना के समय वेंटिलेटर ऑक्सीजन की कमी से लोगों ने अपनी जान गवां दी. लॉक डाउन में फसे लोगों के लिए कोई सुविधा नही दी गई. प्रवासियों को बसे उपलब्ध नही कराई गई. हमारी सरकार ने 27 करोड़ लोगों को रोजगार दिया लेकिन इन सात सालों में मोदी सरकार ने 24 करोड़ लोगों की नोकरिया छीन ली. 7 सालों में इस सरकार ने गरीबों से पैसा चिंक्त अरब पतियों की झोली भरने का काम किया। इंटरनेशनल बाजार में कांग्रेस समय मे पेट्रोल 140 डॉलर प्रति बैरल होता था लेकिन अब पेट्रोल सस्ता हो गया उसके बाद भी पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हुए है।

तीनों मुख्यमंत्रियों ने उत्तराखंड जनता को लूटने का काम किया-राहुल 

उत्तराखंड में तीन तीन मुख्यमंत्री बदल दिए क्योकि तीनों ने उत्तराखंड प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया है। उत्तराखंड प्रदेश में गरीब जनता की. किसानों की, लघु व्यपारियो की, ओर युवाओं को रोजगार दिलाने वाली सरकार चाहिए, मोदी सरकार ने तीन काले कृषि कानूनों को किसानों पर ज़बरदस्ती थोपना चाहा, नरेंद्र मोदी से आने से पहले 70 सालो तक लघु व्यपारियो को कोई घाटा नही हुआ। लेकिन इन सात सालों में नरेंद्र मोदी ने छोटे कारोबारियों को बर्बाद कर दिया है। .

राहुल गांधी ने जनसभा में कहा कि उत्तराखंड में चार लाख युवाओं को रोजगार देंगे. गेस सिलेंडर 500 रुपये से कम मिलेगा, हमारी न्याय योजना में 5 लाख गरीब परिवार के खाते में हर साल 40 हजार रुपये दिए जाएंगे। स्वास्थ्य मेंआपको बेहतर योजना मुहैया कराईगी. राहुल गांधी ने दावा एलान किया कि आपके घर तक एम्बुलेंस चिकित्सक पहुंचाने की योजना बनाई गई है। उत्तराखंड को विकास की राह में बढ़ाने के लिए काम किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here