आज देवभूमि दौरे पर प्रियंका गांधी, ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ करेंगी जारी, फिर आएंगे राहुल

देहरादून : उत्तराखंड चुनाव की तैयारियां और प्रचार प्रसार जोरों पर है। कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज उत्तराखंड आकर चुनाव प्रचार करेंगे और प्रत्याशियों के लिए जनता से डोर टू डोर जाकर वोट मांगेंगे। भाजपा के कई दिग्गजों का उत्तराखंड दौरा तय हुआ है। जिसमे पीएम मोदी से लेकर अमित शाह, जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह भी शामिल हैं।

बात करें कांग्रेस की तो बीते दिनों राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट उत्तराखंड में आकर वोट की अपील कर गए। इसी कड़ी में अब आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तराखंड दौरे पर आ रहीं हैं। आज प्रियंका गांधी पार्टी का घोषणापत्र ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ जारी करेंगी। साथ ही देहरादून में 70 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली को भी संबोधित करेंगी।

कार्यक्रम के अनुसार बुधवार दोपहर 12 बजे कैनाल रोड स्थित लग्जरिया पार्क में प्रियंका गांधी वाड़ा वर्चुअल रैली करेंगी और चुनावी घोषणापत्र भी जारी करेंगी। निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसाऱ वर्चुअल रैली मे 1000 व्यक्ति शामिल हो सकेंगे। प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि रैली की तैयारी को अंतिम रूप दिया गया है। वहीं बता दें 5 फरवरी को राहुल गांधी उत्तराखंड आएंगे और देहरादून समेत हरिद्वार में जनसभाएं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here