सांसद रवि किशन के बडे भाई का AIIMS में निधन, सीएम धामी ने किया शोक व्यक्त, दी श्रद्धांजलि

गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी फिल्‍म अभिनेता रवि किशन शुक्‍ला के बड़े भाई रमेश किशन शुक्‍ला का निधन हो गया है। जानकारी मिली है कि रविकिशन के बड़े भाई का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था उन्होंने दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सांसद रवि किशन के बड़े भाई 52 वर्षीय रमेश किशन शुक्ल कैंसर सहित कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित थे। इनका इलाज एम्स में चल रहा था।

रवि किशन शुक्ला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की। पिछले दिनों पिता के निधन के बाद भाई का निधन उन्हें बड़ा झटका है। रमेश किशन शुक्‍ला के शव का वाराणसी में गंगा घाट पर ही उनका अंतिम संस्कार होगा। रमेश किशन शुक्ला तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर थे। कुछ समय से वह बीपी, किडनी और कैंसर जैसी भयंकर बीमारियों से ग्रसित थे।

सीएम धामी ने जताया दुख

वहीं सीएम धामी ने रविकिशन के भाई के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सीएम धामी ने लिखा कि आज मेरे मित्र एवं गोरखपुर से लोकसभा सांसद श्री रवि किशन जी के बड़े भाई श्री रमेश शुक्ला जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से पुण्यात्मा की शान्ति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस कष्ट को सहन करने की शक्ति प्रदान करने हेतु प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति शांति शांति:

<

/div>

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here