उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा : खेलते-खेलते घर से बाहर आ गई मासूम, ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल डाला

ऋषिकेश : श्यामपुर चौकी क्षेत्र के लक्कड़घाट में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने एक चार साल की मासूम को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी मिली है कि बच्ची घर में खेल रही थी जो खेलते खेलते घर से बाहर चली गई और चंद मिनटों में उसकी जान चली गई। ट्रैक्टर ट्रॉली ने बच्ची को कुचल दिया। घर में कोहराम मच गया। लोगों में अफरा तफरी मच गई। इसकी सूचना चौकी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार किया और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

श्यामपुर चौकी इंचार्ज रामनरेश शर्मा ने जानकारी दी कि  ग्राम मुराट, थाना शिवाला कला बिजनौर, हाल निवासी लक्कड़ घाट, ऋषिकेश, राहुल मजदूरी का काम करता है। शनिवार को राहुल की 4 साल की बेटी नंदिनी घर में खेल रही थी जो की खेलते खेलते घर से बाहर चली गई और अचानक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे रौंद डाला। इससे वो गंभीर रुप से घायल हो गई। उसेे आनन-फानन में एम्स ऋषिकेश ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं दूसरी और मौके पर मौजूद लोगों ने चालक को पकड़ लिया औऱ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत चालक को गिरफ्तार किया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर सौंपी और पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here