लालकुआँ : विधायक और सीएमओ ने कोरोना वैक्सीनेशन का किया उद्घाटन

लालकुआँ : प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोटाहल्दू में आज कोरोना वायरस का टीकाकरण शुरू हो गया है। इससे पूर्व आज सीएमओ भागीरथी जोशी व क्षेत्रीय विधायक नवीन चंद्र दुम्का ने संयुक्त रूप से रिबन काटकर शुभारंभ किया, जिसके बाद स्वास्थ्य केंद्र में बने टीकाकरण कक्ष में पहला टीका कोविड-19 ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी डॉ हरीश चंद्र पांडे को लगाया गया। साथ ही कोरोना वैक्सीनेशन के पहले दिन ही 100 स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना वायरस का टीका लगाया गया।

इस दौरान सीएमओ भागीरथी जोशी ने कहा कि पूर्व में बेस हॉस्पिटल और महिला चिकित्सालय में कोविड-19 वैक्सीनेशन का उद्घाटन किया जा चुका है। इसी के तहत आज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोटाहल्दू में कोरोना वायरस को मात देने के लिए वैक्सीनेशन का उद्घाटन किया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन से लोगों की भ्रांतियां दूर होंगी और अधिक से अधिक लोग इसका लाभ प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हेल्थ केयर वर्कर ने फ्रंट लाइन वॉरियर के रूप में कार्य किया है जिससे उनको टीकाकरण लगना आवश्यक है।

वहीं क्षेत्रीय विधायक नवीन दुम्का का कहना है कि वैज्ञानिकों की मेहनत से आज सफल टीकाकरण हो रहा है। इसके लिए राष्ट्रीय नेतृत्व, प्रदेश नेतृत्व व स्वास्थ्य विभाग का शुक्रिया करता हूं। कोरोना वायरस के टीके को लेकर जो भ्रांतिया फैल रही है उसे दूर करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की सीएमओ भागीरथी जोशी ने पहली वैक्सीन लगाकर लोगों को भ्रांतियों से दूर रहने का संकेत दिया है। मोटाहल्दू के स्वास्थ्य केंद्र के कर्मियों ने कोरोना पीरियड में भी बहुत अच्छा काम किया है और उनसे आगे भी इसी तरह कार्य की उम्मीद करते है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here