काशीपुर : डंपर में रेता भर रहे थे मजदूर, ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत

काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम परमानंदपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बता दें कि परमानंदपुर के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमे चालक औऱ एक मजदूर की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवे पर खड़े डंपर पर पीछे से टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चालक और एक मजदूर की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं इस हादसे में अन्य कई मजदूर घायल हुए जिनका उपचार जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात अजीतपुर-मुकंदपुर फोरलेन मार्ग पर स्वार क्षेत्र के स्टोन क्रेशर से एक डम्पर माल लेकर आ रहा था। अचानक डंपर का एक्सल टूट गया जिस कारण डंपर से रेता नीचे हाइवे पर गिर गया। इस दौरान आसपास के मजदूरों को बुलाकर ट्रक ड्राइवर ने रेत उठाना शुरु किया ही था कि तभी अचानक पीछे से आए पेपर लदे तेज रफ्तार ट्रक (संख्या यूके 06 सीबी 0795ः ने डंपर को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रक के परखच्चे उड़ गये और मजूदर बंटी पुत्र छोटेलाल और ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here