‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांति प्रसाद से मिले गौरव वासन, फूट-फूटकर रोए बाबा, छूने लगे पैर

दिल्ली के ‘बाबा के ढाबा’ से पूरा देश वाकिफ है। आझशज हर कोई बाबा और गौरव वासन को जानता है। बुजुर्ग दंपति को गौरव ने 8 महीने में फर्श से अर्श तक पहुंचाया लेकिन खुसरो बाग बाबा ने गौरव वासियों पर उनको खाने और गड़बड़ी का आरोप लगाया था जिसके बाद लोगों ने इनको जमकर कोसा था और उनका व्यापार ठप पड़ गया था. इसके बाद बीते दिनों बाबा ने वीडियो वायरल कर गौरव से माफी मांगी थी जिसके बाद गौरव उनसे मिलने आए।

‘बाबा के ढाबा’ को जिस यूट्यूबर गौरव वासन ने दुनियाभर में पहचान दिलाई थी अब कांता प्रसाद के साथ उनसे रिश्ते सुधर चुके हैं. गौरव ने बाबा के माफी मांगने के बाद सोमवार को उनके ढाबे पर जाकर कांता प्रसाद से मुलाकात की और कहा कि अब हम दोनों के बीच पहले जैसे संबंध हो गए हैं।

कांता प्रसाद ने इससे पहले एक वीडियो में गौरव वासन से माफी मांगी थी. इस वीडियो में बाबा हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं. इसे देखने के बाद गौरव वासन उनसे मिलने पहुंचे और उनका हाल जाना. दोनों के बीच आत्मीय मुलाकात के बाद गौरव ने कहा कि गलती करने वाले से बड़ा हमेशा गलती को माफ करने वाला होता है, मेरे माता-पिता ने मुझे यही सीख दी है.

गौरव वासन जब सोमवार को बाबा से मिलने उनके ढाबे पर पहुंचे तो कांता प्रसाद की आंखों में आंसुओं का सैलाब आ गया. दोनों ही फूट-फूट कर रोने लगे क्योंकि बाबा को अपनी गलती का अहसास हो चुका था. बाबा ने कहा कि अगर गौरव न होता तो आज मुझे कोई नहीं जानता, इसी ने ही मुझे और मेरे ढाबे को पहचान दिलाई है और मैं इसके लिए जान भी दे सकता हूं. कांता प्रसाद इतने भावुक हो गए कि गौरव के पैर तक पड़ने लगे, इस पर यूट्यूबर ने उन्हें रोकते हुए कहा कि आप मुझसे बड़े हैं और हमेशा से आपका सम्मान करता हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here