इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन उत्तराखंड में यहां खर्च करेंगे इनाम में मिली रकम

चंपावत : इंडियन आइडल 12 का खिताब उत्तराखंड के बेटे पवनदीप राजन ने अपने नाम कर लिया है। बता दें कि शो के दौरान कई जजों को अपनी जादू का दिवाने बनाने वाले चंपावत के पवनदीप राज शो जीत चुके हैं। बीते दिन हुए फिनाले में उनके परिवार के सदस्यों समेत कई परिचित मौजूद रहे जैसे ही पवनदीप के नाम का ऐलान हुआ सभी ने स्टेज पर आकर पवनदीप को कंधे पर उठा लिया। मां की आँखों में आंसू छलक आए। वहीं बता दें कि इनाम के तौर पर पवनदीप को 25 लाख रुपये और एक स्विफ्ट कार मिली।

राज्यपाल समेत सीएम ने दी जीत की बधाई

पवनदीप ने इंडियन आईडल में अलका यागनी के साथ भी प्रस्तुति पेश की. इससे पहले पवनदीप राजन साल 20 15 में वॉइस ऑफ इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं। गायकी में उन्होंने अपना एक नाम कायम किया है। बता दें कि पवनदीप राजन को चमचमाती कार और 25 लाख रुपए मिले।पवनदीप उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले है। पूरे राज्य में खुशी की लहर है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, राज्यपाल बेबी रानी मोर्य, काबीना मंत्रीयो, विधायक गणों, सहित उत्तराखंड के संगीत प्रेमियों ने पवनदीप को इंडियन आईडल बनने पर बधाई दी है।

यहां खर्च करेंगे इनाम राशि

बता दें कि इंडियल आइडल शो जीतने के बाद पवनदीप ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो इनाम में मिली रकम से अपने राज्य उत्तराखंड के लिए कुछ करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मैं उत्तराखंड से हूं और अभी यहां कि स्थिति ठीक नहीं है इसलिए में कुछ अपने राज्य के लिए करना चाहूंगा। मैं बच्चों के लिए एक म्यूजिक स्कूल भी खोलना चाहता हूं ताकि टैलेंटेड बच्चों को सही शिक्षा मिल सके। पवनदीप चंपावत जिले के रहने वाले हैं। वो वॉयस ऑफ इंडिया शो के विजेता रह चुके हैं। पवनदीप ने हिंदी गीतों के साथ ही पंजाबी, गढ़वाली और कुमाऊंनी गीतों को भी अपनी आवाज दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here