उत्तराखंड निवासी भारतीय सेना का जवान dream11 में जीता 1 करोड़, विधायक ने दी बधाई

ड्रीम 11 गेम चेंजर ने अब तक कइयों को माला माल किया। कइयों की किस्मत इस एप से चमकी। कई नीचे से ऊपर उठे। ये सब देख कई और लोगों ने अपनी किसमत आजमाई। हालांकि कइयों को निराशा हाथ लगी। उत्तराखंड में भी कई युवक ऐसे हैं जो करोड़ पति बने लेकिन कई ऐसे भी हैं जिनके भाग्य ने साथ नहीं दिया। लेकिन इस बार एक की किसमत ने उसका साथ दिया। बता दें कि इस बार कोई और नहीं बल्कि उत्तराखंड का ही युवक ड्रीम इलेवन में करोड़पति बना है जो की भारतीय सेना का जवान है।

कइयों की किस्मत बदली। वहीं ऐसा ही हुआ चमोली जिले विकासखंड घाट के ग्राम पंचायत कनोल निवासी जसपाल सिंह नेगी के साथ जो की भारतीय सेना के जवान हैं। उन्होंने ड्रीम 11 में एक करोड़ रुपये जीते हैं। बता दें कि जसपाल आर्मी के जवान हैं। उनकी इस जीत पर उनका परिवार और उनके गांव में खुशी की लहर है। एक आर्मी का जवान करोड़ पति बन गया है। इस पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि उनके गांव का ल़ड़का एक दम से करोड़ पति बन गया है।

वहीं बता दें कि आर्मी के जवान जसपाल सिंह रावत को वहां कि विधायक मुन्नी देवी शाह ने भी बधाई दी है. सोशल मीडिया के जरिए विधायक ने अपने चमोली जिले के जवान को dream11 में एक करोड़ रुपए जीतने पर बधाई दी है। और साथ में पूरे ग्राम वासियों ने भी सोल्जर को बधाइयां। विधायक ने लिखा कि ग्राम पंचायत कनोल के आदरणीय मेरे बड़े भाई श्री जसपाल सिंग नेगी वर्तमान में इंडियन आर्मी के सोल्जर जी को dream11 गेम चेंजर में एक करोड़ रुपये जीतने पर बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। ग्राम पंचायत कनोल की ओर से आपको बहुत बहुत बधाई…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here