किच्छा : बहुउद्देश्यीय शिविर में भारी अव्यवस्था, फरियादी हुए परेशान, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

किच्छा में इंदिरा गांधी खेल मैदान में शुक्रवार को एक बहुउद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें नगर पालिका, समाज कल्याण, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, श्रम विभाग, जल संस्थान, पेय जल संस्थान, आधार कार्ड सेंटर, समाज कल्याण विभाग, विद्युत विभाग, पशुपालन, स्वास्थ विभाग, उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण, खाद्य एवं पूर्ति विभाग सहित अन्य तमाम सेंटर लगाए गए। सुबह 10 बजे शुरु हुएबहुउद्देशीय शिविर में दोपहर 12 बजे तक अधिकतर कुर्सियां खाली रही। जिसके बाद हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ से बहुउद्देश्यीय शिविर में भारी अव्यवस्था फैल गयी।

कोरोना गाइडलाइन की जमकर उड़ी धज्जियाँ 

पुलिस और प्रशासन के अधिकारी व्यवस्था बनाने में असमर्थ नजर आए और भीड़ से बचते नजर आए। शिविर में अधिकतर फरियादी परेशान और प्रशासन से नाराज नजर आए। शिविर में फैली भारी अव्यवस्था से परेशान होते फरियादियों का कहना है कि कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियाँ उड़ी हैं। बहुउद्देश्यीय शिविर के नाम पर मात्र राजनीति की जा रही है। बहुउद्देश्यीय शिविर मात्र फरियादियों के प्रार्थना पत्र समेटने तक ही सीमित रह गया है।

भारी अव्यवस्था के बीच शिविर में फरियादियों की समस्याएं सुनने में अधिकारियों द्वारा मात्र खानापूरी की जा रही है। प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस की व्यवस्था पूरी तरह फेल रही। जनता ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिविर के बहाने भीड़ एकत्र कर शिविर को राजनीतिक रंग और चुनावी वोटबैंक पर नजर रखी गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here