बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, 1900 पदों पर निकली रिक्तियां

बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है. बता दें कि इंडियन ऑयल ने 1900 पदों पर रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। आपको बता दें कि भारत की सबसे बड़ी सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने मथुरा, पानीपत, हल्दिया, बरौनी और अन्य जगहों पर स्थापित रिफाइनरी के लिए अप्रेंटिस की भर्ती के लिए यह विज्ञप्ति जारी की है।

22 अक्टूबर को जारी भर्ती विज्ञप्ति के अनुसार अटेंडेंट ऑपरेटर, फिटर, बॉयलर ,सेक्रेटरियल, असिस्टेंट अकाउंटेंट, डाटा एंट्री ऑपरेटर, और स्किल सर्टिफिकेट होल्डर तथा टेक्नीशियन अपरेंटिस, केमिकल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और इंस्ट्रूमेंटेशन में कुल 1900 पदों पर भर्ती की जानी है।

IOCL अप्रेंटिसशिप द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार, टेक्निशियन अप्रेंटिस के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10+2 के बाद सम्बन्धित ट्रेड में फुल टाईम डिप्लोमा किया होना चाहिए। वहीं, ट्रेड अप्रेंटिस के लिए किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से फुल टाईम ग्रेजुएशन डिग्री। जबकि, डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए कम से कम 12वीं उत्तीर्ण होना चाहिए। सभी रिक्तियों के लिए उम्मीदवार की आयु 1 अक्टूबर 2021 को 18 वर्ष से कम और 24 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here