देहरादून से पत्नी ने दुबई में किया पति को फोन, वहां से आवाज आई- वो सो रहे हैं…और फिर

 

देहरादून : उत्तराखंड के लोग अच्छी कमाई के लिए बाहर का रुख कर रहे हैं। उत्तराखंड के कई युवा दुबई, कुवैत, साऊदी अरब समेत कई देशों में होटल में नौकरी कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ कर रहे थे मियांवाला निवासी संतोष रावत। देहरादून के संतोष रावत दुबई में नौकरी करते हैं। लेकिन पति की दुबई वाली सच्चाई जब पत्नी के सामने आई तो उसके पैरों तले जमीन खसक गई। संतोष की पत्नी नेे अपने पति पर दुबई में दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। संतोष रावत की पहली पत्नी ने अपने पति सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार केदारपुरम निवासी रश्मि रावत ने बताया कि उसकी शादी फरवरी 2019 में संतोष रावत से हुई थी। शादी के लिए संतोष 1 महीने की छुट्टी पर घर आया था। संतोष की पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने शादी के एक महीने बाद ही उसके साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। छुट्टी खत्म होने पर वह अपनी नौकरी पर चला गया। दुबई जाने के बाद संतोष ने रश्मि से कोई फोन नहीं किया। 15 अक्टूबर 2019 को जब रश्मि ने संतोष को फोन किया तो वहां से एक महिला ने कहा कि संतोष सो रहा है। छानबीन करने और व्यक्ति के स्वजनों से पूछने पर पता लगा कि संतोष दुबई में एक महिला के साथ रहता है। आरोपित के स्वजनों ने रश्मि से कहा कि संतोष दुबई में मकान ले रहा है और उसे पांच लाख रुपये की जरूरत है। अगर वह अपने पति को पैसे भेज देगी तो तभी संतोष उसे अपने साथ ले जाएगा।

नेहरू कालोनी के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि महिला की तहरीर पर उसके पति संतोष रावत, सास मीरा रावत, ससुर रामपाल सिंह, जेठ राकेश मोहन, जेठानी लक्ष्मी रावत व ननद किरन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here