VIDEO : पूर्व CM हरीश रावत ने दर्द भरी आवाज में गंगा पंचोली के पक्ष में जारी किया ये संदेश

अल्मोड़ा : पूर्व सीएम हरीश रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका इलाज जारी है। वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने दर्द भरी आवाज में एक संदेश जारी किया। एक ऑडियों के माध्यम से हरीश रावत ने दर्द बयान किया और सल्ट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के समर्थन में क्षेत्रवासियों से  से खास अपील की है।

हरीश रावत ने अपने संदेश की शुरुआत दो लाइनों से की। हरीश रावत ने कहा कि “जिन्दगी के दिन गिने नहीं जाते हैं, संघर्ष के दिन अवश्य गिने जा रहे हैं। हरीश रावत ने कहा कि एम्स (अस्पताल) के अति संघर्षपूर्ण क्षण में मेरे सम्मुख चुनौतियाँ केवल स्वस्थ होने की नहीं हैं, अपितु अपने गाँव के निकट दो गंगाओं को विजयी देखने की भी है। गंगारूपी कांग्रेस की जीत वर्ष 2022 के चुनावों के लिये अमृतधारा है, मेरे गाँव घर की बेटी “गंगा” की विजय, उत्तराखंड की महिला शक्ति संघर्ष की जीत होगी, भाजपाई धनशक्ति के ऊपर पहाड़ों की गरिमा की जीत होगी। दोस्तों, मैं इन दोनों संघर्षो में जीतूँगा, आपके आर्शीवाद, कुलदेवता व माँ के प्रसाद से जीतूँगा।

मेरी एक बहन, बेटी के कंठ स्वर हरदा हमारो-आलो दुबारा……मेरे आत्मबल को त्रिगुणित कर रहा है। मेरी आँखों में आंसू हैं कि संघर्ष के इन कठिन क्षणों में मैं आपके पास नही हूँ। पार्टी का राष्ट्रीय व स्थानीय नेतृत्व एकांगी युद्ध में है। मैंने सन् 1969 से आपका साथ थामा, यह साथ यदि टूटता है तो मेरे लिये मौत सरिखा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here