देखिए VIDEO : वर्दी का लिहाज भूले सूट-बूट धारी बाराती, दारोगा का जड़े थप्पड़, गिरफ्तार

आजकल शादियों का सीजन है। बाराती जोश में हैं. जमकर नाच रहे हैं और नोट उड़ा रहे हैं लेकिन कई बाराती जोश में होश भी खो रहे हैं. पुलिस वालों को भी कुछ नहीं समझ रहे हैं। जी हां बता दें कि लखनऊ में कुछ बारातियों ने एक पुलिसवाले की कार दूसरे कार से टकराने पर दारोगा को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और दारोगा को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार रात की है। जानकारी  मिली है कि लखनऊ के निराला नगर क्षेत्र स्थित एक होटल में विवाह कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दारोगा विनोद कुमार की कार किसी बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बारात की कार से दूसरी कार से टकरा गई जिसके बाद बारात में आए लोगों ने पहले तो दारोगा के साथ बदसलूकी। सूट बूट पहने एक शख्स ने दारोगा विनोद कुमार को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं शख्स ने दारोगा से आईडी कार्ड भी मांगी। कई लोगों के बीच बचाव किए जाने के बावजूद बारातियों ने दारोगा विनोद कुमार से मारपीट की। दारोगा के साथ मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वहीं इसके बाद पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले शख्स आशीष शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आशीष शुक्ला के तीन अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया।इस मामले पर लखनऊ पुलिस ने कहा कि दारोगा विनोद कुमार पीलभीत जिले में तैनात हैं। वो अल्पसंख्यक आयोग के कुछ पेपर लेकर लखनऊ आए थे। इसी दौरान मामूली टक्कर लगने के कारण कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की। जिसके बाद विनोद कुमार ने हसनगंज थाने में इसकी शिकायत की। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here