उत्तराखंड : धामी ने कहा, पूरा करेंगे जनता से किया हर वादा

देहरादून: मनोनित सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चुनाव से ठीक पहले और चुनाव के दौरान जनता से कई वादे किए। फिर से कमान मिलने के बाद से धामी ने कहा कि वो जनता से किया अपना हर वादा निभाएंगे। उन्होंने समान नागरिक संहिता की जो घोषणा की थी, अब दोबारा मुख्यमंत्री बनने के बाद धामी इस पर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यूनिफार्म सिविल कोड के लिए जल्द ही प्रक्रिया शुरू करेंगे।

मीडिया से बातचीत में पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय नेतृत्व, पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह का दोबारा भरोसा जताने पर आभार जताया। उन्होंने कहा कि मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता, सैनिक के बेटे को मुख्य सेवक के रूप में काम करने का मौका मिला है।

उत्तराखंड की देवतुल्य जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन पर आस्था प्रकट की। उनके कामों पर मुहर लगाई है। आने वाले समय में 2024 के चुनाव का भी प्रत्यक्ष प्रमाण दो तिहाई बहुमत देकर जनता ने निश्चित रूप से स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमने जो संकल्प लिए हैं, उन्हें हमारी सरकार पूरा करेगी।

सीएम धामी ने कहा कि आने वाला दशक उत्तराखंड का होगा। पीएम मोदी के इस सपने को पूरा करने के लिए पूरी मेहनत से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि 2025 में जब हमारा राज्य 25 साल का होगा। जब हम सिल्वर जुबली मना रहे होंगे, उसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड को जो देश का श्रेष्ठ, अग्रणी राज्य बनाने का संकल्प हमारे सामने रखा है, उसे साकार करने के लिए हम सभी उत्तराखंड वासियों को एक साथ चलना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here