देहरादून : पुलिस को फोन कर युवक बोला- मैनें अपनी पत्नी-बेटी की हत्या करदी, उड़े होश

विकासनगर : देहरादून के विकासनगर थाना पुलिस को किसी अज्ञान व्यक्ति ने फोन कर कहा कि उसने अपनी पत्नी बेटी की हत्या कर दी है जिससे विकासनगर पुलिस को होश उड़ गए। वहीं सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। पुलिस ने मौके से फोन करने वाले युवक को गिरफ्तार किया।

ये है मामला

दरअसल युवक ने शराब के नशे में पुलिस को फोन किया था और झूठी सूचना दी थी। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक ने 2 जनवरी को पुलिस कंट्रोल रूम 112 से थाना विकासनगर को सूचना मिली की पुलिस कंट्रोल रूम में एक व्यक्ति विभोर सिंह पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी तेलपुर थाना विकासनगर, ने सूचना दी है कि उसने अपनी पत्नी मोनिका और अपनी बेटी की हत्या कर दी है। सूचना पर विकासनगर सीओ के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक विकासनगर,  व.उप.नि, चौकी प्रभारी डाकपत्थर, चौकी प्रभारी बाजार मय पुलिस बल के साथ फोन करने वाले शख्स विभोर सिंह के मकान तेलपुर में पहुंचे। मौके पर पहुंचने पर पुलिस के होश उड़ गए। क्योंकि खबर झूठी निकली।  पुलिस ने देखा कि विभोर सिंह शराब के नशे में धुत्त है औऱ पारिवारिक विवाद के चलते उसने पुलिस को फोन किया था।

बताया कि उसका अपनी पत्नी के साथ हुए झगड़े के बाद उसके द्वारा शराब के नशे में पुलिस कंट्रोल रूम को झूठी सूचना दी गई है । मौके पर सूचना कर्ता की पत्नी व दो बच्चे सुरक्षित पाए गए। सूचना कर्ता विभोर सिंह द्वारा पुलिस को झूठी सूचना दिए जाने पर उसे गिरफ्तार कर उसका मेडिकल कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट में विभोर सिंह के शराब का सेवन करना पाया गया। जिसके विरुद्ध पुलिस अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here