विधायक दल की बैठक को लेकर बंशीधर भगत का बड़ा बयान, मुझे नहीं कोई जानकारी, इनका अधिकार

देहरादून : उत्तराखंड से लेकर दिल्ली तक चर्चाओं का बाजार गर्म है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत तमाम मंत्री और विधायक समेत मेयर दिल्ली पहुंचे और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सियासी चर्चा और तेज हो गई है। इसके साथ उत्तराखंड में हलचल मच गई है। विपक्ष की परेशान है।

बता दें कि खबर है कि उत्तराखंड में मचे सियासी घमासान के बीच खबर है कि कल भाजपा विधानमंडल दल की बैठक होगी । जिसमें भाजपा के सभी विधायकों के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष और मेयर भी शामिल होंगे। लेकिन जब हमने इस खबर के पुष्टि करने को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत से बात की तो उन्होंने बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक की किसी भी सूचना को देने से इनकार कर दिया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि यह जानकारी शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक देंगे कि कल विधानमंडल दल की बैठक होगी या नहीं। लेकिन जब बंशीधर भगत कि जवाब के बाद हमने शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक से इस बारे में जानकारी ली तो मदन कौशिक ने भी साफ तौर से कह दिया कि अभी तक विधानमंडल दल की बैठक कि कोई सूचना नहीं भेजी गई है कल वह इस बारे में कुछ बता पाएंगे । वहीं कई विधायकों से भी हमने इस बारे में जानकारी दी तो सभी विधायकों ने यही कहा जिनसे हम ने जानकारी ली कि उन्हें अभी तक विधानमंडल दल की बैठक की कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है। वही bjp के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने मीडिया में चल रही विधान मंडल दल की बैठक को निरधार बताया है। मनवीर चौहान का कहना है कि विधान मंडल दल की बैठक होने पर सभी को औपचारिक रुप से सूचना दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here