सीएम तीरथ सिंह रावत को अचानक हाईकमान से बुलावा, कुछ ही देर में भरेंगे दिल्ली के लिए उड़ान

रामनगर :  आज की एक बड़ी खबर सूत्रों के हवाले से सामने आ रही है, सीएम तीरथ सिंह रावत को बुधवार को हाईकमान ने अचानक से दिल्ली बुलाया है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री आज लगभग साढ़े दस बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। सीएम के इस दिल्ली दौरे से सत्ता पक्ष समेत विपक्ष और प्रदेश की जनता की दिलों की धड़कन बढ़ गई है।

उनके इस दौरे से राजनितिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। माना जा रहा है कि पार्टी द्वारा उपचुनाव पर मंथन के लिए उन्हें दिल्ली बुलाया गया है।ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द विधानसभा भंग करके पार्टी सीधे चुनाव में जाने का भी निर्णय ले सकती है। क्योंकि चुनाव आयोग फिलहाल उपचुनाव करवाने के मूड में नही है । वो इसलिए भी कि मुख्य चुनावों के लिए ही महज छह सात महीने शेष हैं।

ऐसे में या तो पार्टी नए सीएम को उत्तराखण्ड की गद्दी पर बैठा दें या राष्ट्रपति शासन या विधानसभा चुनाव में चली जाय।ऐसे में अब देखना यह होगा कि मुख्यमंत्री का ये दिल्ली दौरा क्या खबर लेकर आता है। देखने वाली बात होगी कि आखिर देवभूमि के लोगों को क्या कुछ नया देखने और सुनने को मिलता है। सीएम की अचानक इस दौरे के बाद लोगों को पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के दौरे की याद आ गयी है। हालांकि इस दौरे के मायने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here