सोती रह गई शहर कोतवाली और धारा चौकी पुलिस, चोर पलटन की 3 दुकानों में कर गए हाथ साफ

देहरादून पलटन बाजार में स्थित गढ़वाल साड़ीज, बाबा कलेक्शन, मीनाक्षी फैशन तीन दुकानों में छत के माध्यम से सीलिंग तोड़कर एक ही रात में चोरी की गई।  पूर्व में इसी प्रकार की घटना घंटाघर स्थित गेलार्ड, गुप्ता हैंडलूम अरविंद कलेक्शन, में भी हुई थी। व्यापारियों में रोष है। शहर कोतवाली पुलिस और धारा चौकी पुलिस के नाक के नीचे चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया गया और पुलिस सोती रह गए।

वहीं इस तरह की वारदातों का घटना और घोसी गली में लगने वाला एक बहुत बड़ा अवैध मार्केट जिसमें किसी प्रकार का वेरिफिकेशन पुलिस द्वारा नहीं किया जाता। इस घटना से सभी व्यापारियों में रोष है। व्यापारियों का कहना है कि वो इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन को ज्ञापन देंगे। साथ ही अवैध मार्केट को तत्काल प्रभाव से बंद कराई जाने की अपील करेंगे नहीं तो वो बड़ा आंदोलन करेंगे।

इस मौके पर व्यापारियों में सुरेश गुप्ता मनीष महेंद्रु,पंकज विकास वर्मा गौरव गुप्ता,विजय कोहली, शेखर फुलारा शुभम गुलाटी हरीश विरमानी, विवेक मिश्रा,रोहित बहल,व्यापारी नेताओं में सुनील मेंसान सिद्धार्थ अग्रवाल कुलभूषण अग्रवाल ,महेश डोरा मौजूद रहे। जानकारी मिली है कि जिन दुकानों में चोरी हुई वहां से चोर कैश के साथ चांदी की गणेश जी की छोटी मूर्ति भी चोरी करके ले गए।

इन दुकानों में हुई इतनी चोरी

बाबा कलेक्शन-सुरेश गुप्ता ,20000
सुदेश अग्रवाल- मीनाक्षी फैशन 20 से 25हजार
मुबारक हुसैन-गड़वाल सारीज 21500
अन्य सभी व्यापारियों ने इस घटना पर पुलिस के सामने रोष व्यक्त कि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here