संभल कर : बोल्डर गिरने से गुरुग्राम के पर्यटक की मौत, पति-पत्नी घूमने आए थे नैनीताल

नैनीताल : उत्तराखंड में बारिश का जारी है। लगातार कई हादसे हो रहे हैं। उत्तरकाशी में बादल फटने से 3 लोगों की मौत हो गई। सीएम धामी आज उत्तरकाशी दौरे पर हैं। जहां सीएम आपदा ग्रस्त गांवों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे और साथ ही लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। प्रदेश भर की कई सड़कें बंद हैं जिससे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई एनएच बंद हैं जिनको खोला भी गया लेकिन फिर से वहां बोल्डर गिर गए। पुलिस ने लोगों से पहाड़ी इलाकों कम यात्रा करने औऱ सतर्क रहने की अपील की है। बता दें कि बड़े बड़े बोल्डर ने लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर दी है।

ताजा मामला नैनीताल के बजून क्षेत्र का है जहां पहाड़ी से गिरे पत्थर के नीचे दबने से वाहन चला रहे पर्यटक की मौत हो गयी। पर्यटक पति पत्नी गुड़गांव से नैनीताल घूमने आए थे। इस दौरान उनकी गाड़ी में बोल्डर गिर गया, जिसके बाद युवक को गाड़ी काटकर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया, मृतक गुड़गांव के चकरपुर का रहने वाला 56 वर्षीय हनुमंत तलवार है। जो गुड़गांव से अपनी हुंडई क्रेटा कार से नैनीताल घूमने आए थे और उनकी गाड़ी के ऊपर एक भारी भरकम पत्थर आ गिरा। पत्थर, गाड़ी में चालक की तरफ गिरा और वो बुरी तरह से कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार को काटकर शव को बाहर निकाला। ये दर्दनाक तस्वीर जिसने देखी उसका दिल पसीज गया। मृतक की पत्नी की तरफ पत्थर का ज्यादा असर नहीं पड़ा जिस कारण उसकी जान तो बच गई लेकिन उसे गाड़ी काटकर बाहर निकालना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here