बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशन का आज 30 जून को निधन हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसार राज कौशल का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. राज प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म प्यार में कभी कभी से की थी. उन्होंने तीन फिल्मों में काम कर किया था. राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड स्टार्स ने शोक जताया है.

अभिनेता रोहित बोस रॉय ने राज के आकस्मिक निधन की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने राज के साथ एक हैप्पी फोटो शेयर की और एक लंबा नोट लिखा। अभिनेता रोहित बोस रॉय ने लिखा कि राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई… जहां भी आप हैं वहां खुशियां फैलाते रहें… अच्छे घरों के लिए आपकी रुचि को जानकर, मुझे यकीन है कि आप अभी स्वर्ग में एक अच्छे स्थान की तलाश कर रहे हैं! हम सब आपको बहुत प्यार करते थे और आप जानते हैं कि दुर्भाग्य से, मिलने के लिए हम कहते रहे कि अगले हफ्ते अगले हफ्ते और वह हफ्ता कभी नहीं आया। उस पार मिलेंगे मेरे भाई…

मंदिरा बेदी और राज कौशल पहली बार मुकुल आनंद के घर पर मिले थे. मंदिरा उनके घर ऑडिशन देने गईं थी और राज मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रुप में काम कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने डेट करना शुरु किया. मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 14 फरवरी 1999 में शादी की थी. मंदिरा के परिवार मंदिरा और राज कौशन के शादी के खिलाफ से थे. दरअसल मंदिरा के माता पिता उनकी शादी फिल्म डायरेक्ट से कराना चाहते थे. लेकिन मंदिरा और राज के प्यार के आगे परिवार की नहीं चली. साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली थी.

 दोनों का एक बेटा वीर है और पिछले साल (2020)  में ही मंदिरा और राज ने एक बच्ची को गोद लेकर उसका नाम तारा रखा था। मंदिरा के इंस्टा फीड पर परिवार के साथ कई खुश मिजाज तस्वीरों को देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here