उत्तरकाशी पुलिस की देर रात बड़ी कामयाबी, 1 किलो 14 ग्राम चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार, SP ने दिया इनाम

उत्तरकाशी पुलिस की नशे के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। एक बार फिर से उत्तरकाशी एसपी की टीम ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की और एक तस्कर को सलाखों के पीछे भेजा। बता दें कि मनेरी कोतवाली पुलिस ने एक तस्कर को अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया।

1 किलो 14 ग्राम अवैध चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

आपको बता दें कि जिले के नए एसपी प्रदीप कुमार राय के निर्देश पर जिलेभर में नशे के अवैध कारोबारियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई जारी है। एक के बाद एक कर उनकी टीम नशा तस्कर को सलाखों के पीछे भेज रही है। इसमे एक और तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि मनरी पुलिस के उप निरीक्षक प्रदीप तोमर के नेतृत्व में एडीटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने बीती देर रात करीब 12.15 बजे जाल बिछाते हुए गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग, पापड़ गाड के पास से सतेन्द्र नामक युवक को 01 किलो 14 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस ने तस्कर के खिलाफ मनेरी कोतवाली पर एनडीपीसी एक्ट की धारा 8/20 में अभियोग पंजीकृत किया गया। आरोपी की आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।  साथ ही अभियुक्त को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

एसपी प्रदीप राय ने दिया 10 हजार का नगर पुरुस्कार

वहीं बता दें कि गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने उत्साहवर्धन  के लिए 10000 रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह खुद इसको इकट्ठा करता है तथा मुनाफे के लिए आस-पास के कस्बों में बेचता है। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान सतेन्द्र पुत्र स्व. चन्द्र सिंह निवासी ग्राम कुंज्जन तहसील/पो0 –भटवाडी,उत्तरकाशी उम्र-32 वर्ष के रूप में की गई है।

पुलिस टीम

वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप तोमर-कोतवाली मनेरी, उप निरीक्षक दिलमोहन बिष्ट-प्रभारी एडीटीएफ उत्तरकाशी/थानाध्यक्ष हर्षिल, कानि0 कुशाल सिंह-कोतवाली मनेरी,कानि0 संजय सिंह-कोतवाली मनेरी,कानि0 वीर सिंह-एडीटीएफ उत्तरकाशी, कानि0 नरेन्द्र पुरी- एडीटीएफ उत्तरकाशी, कानि0 प्रशान्त राणा- एडीटीएफ उत्तरकाशी, कानि0 पवन चौहान- एडीटीएफ उत्तरकाशी, कानि0 दीपक चौधरी-एसओजी उत्तरकाशी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here