सतपुली से बड़ी खबर : सड़क से 150 मीटर नीचे खेत में गिरी कार, डॉक्टर की मौत

सतपुली : सतपुली के पास तहसील चौबट्टाखाल में अमोठा कठूली मोटर मार्ग पर एक कार सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमे एक प्राइवेट डॉक्टर की मौत हो गयी वहीं एक घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों और पुलिस ने अस्पताल भेजा।

उपजिलाधिकारी सन्दीप कुमार से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीबन 10 बजे अमोठा कठूली मोटर मार्ग पर मुलिया सारी के समीप पाटीसैंण की ओर आ रही आल्टो कार अनियंत्रित होकर करीब डे150 मीटर नीचे खेत में जा गिरी। खबर है कि सुबह से यहां बारिश का दौर भी जारी था जिस कारण लोग घरों के अंदर दुबके थे। लोगों को हादसे की जानकारी नहीं लगी। कुछ समय बाद कठूली गांव के एक युवक की नजर कार पर पड़ी। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जानकारी मिली कि कार ग्राम जैरल निवासी प्राइवेट डॉक्टर मनोज पसबोला उम्र 47 वर्ष की थी जो अपनी कार में सवार होकर पाटीसैंण जा रहे थे। इसी के साथ डॉक्टर के साथ थपलु गांव निवासी चिन्तामणि पसबोला उम्र 55 वर्ष आ रहे थे।

हादसे की सूनचा पाटीसैंण चौकी प्रभारी के डी शर्मा को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पाटीसैंण लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने डॉ मनोज पसबोला को मृत घोषित कर दिया जबकि चिन्तामणि पसबोला की हालत को गम्भीर देखते हुए 108 की मदद से बेस अस्पताल कोटद्वार रेफर कर दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here