हल्द्वानी में बड़ा खुलासा : जेल से फोन कर मांगी गई थी 50 लाख की फिरौती, 2 महिला समेत 5 गिरफ्तार

हल्द्वानी- हल्द्वानी पुलिस ने ज्वेलर्स से 50 लाख की फिरौती मांगने के मामले का खुलासा किया है जो की काफी हैरान कर देने वाला खुलासा है। जी हां बता दें कि बीते दिनो ज्वेलर्स से फोन कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी और न देने पर धमकी दी गई थी। इसको लेकर व्यापारियों ने एसएसपी से मुलाकात की थी औऱ जल्द आरोपी को पकड़ने की मांग के साथ धमकी देने वाले ज्वैलर को सुरक्षा देने की मांग की थी। वहीं आज पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। बता दें कि एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने मामले का खुलासा किया है।

एसएसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि सितारगंज जेल से फोन कर ज्वेलर्स की मालकिन को फोन कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने जानकारी दी कि सितारगंज जेल से फिरौती मांगने वाला राहुल राठौर हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। इस मामले में पकड़े गए आरोपी उधम सिंह नगर और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

वहीं इस मामले के खुलासे के बाद जेल की सुरक्षा और सिक्योरिटी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर जेल में बंद आरोपियों के पास फोन कहां से आया, और किसने फोन उपलब्ध कराया?क्या इसमे अंदर के ही किसी अधिकारी कर्मचारी की मिली भगत है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here