बड़ी खबर : कुंभ स्नान के लिए हरिद्वार आ रहे 2 जेई की मौत, कार पहले डिवाइडर फिर ट्रक से टकराई

दिल्ली-रुड़की राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडावली गांव के पास बड़ा हादसा हुआ। बता दें कि यहां तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकराई और उसके बाद कार की टक्कर ट्रक से हुई। इस हादसे में दो जेई की मौत हो गई टकरा गई। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और इनके परिजनों को सूचना दी। होली के दिन दो परिवार के घर के चिराग बुझ गए।

मिली जानकारी के अनुसार दोनों मृतक जेई यूपी गाजियाबाद के निवासी थे। मृतक अशोक कुमार और मनीष कुमार यूपीसी यूपीपीसीएल में जेई के पद पर तैनात थे। देर शाम दोनों अपनी निजी कार से कुंभ में स्नान के लिए हरिद्वार आ रहे थे तभी उनकी कार मंगलौर के पास मंडावली गांव के पास डिवाइडर से जा टकराई और फिर उनकी कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर मंगलौर कोतवाली पुलिस पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। पुलिस ने दोनों की मौत की सूचना मृतकों के परिजनों को भी दे दी है। मृतकों के परिजन भी रुड़की पहुंच चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here