उत्तराखंड : चुनाव से पहले, SSP ने एक साथ किए कई दरोगाओं के तबादले

हल्द्वानी: पुलिस भी चुनावी मोड़ में नजर आने लगी है। चुनाव से पहले पुलिस कर्मियों और अधिकारियों के तबादले किए जा रहे हैं। कई जिलों में तबादलों की कसरत चल रही है। जबकि नैनीताल जिले में तबादलों को सिलसिला शुरू भी हो गया है। एसएससी प्रीति प्रियदर्शिनी ने 12 दरोगाओं के तबादले कर दिए हैं।

इनमें उपनिरीक्षक जगत सिंह भंडारीदृपुलिस लाइन से थाना बनभूलपुरा। उपनिरीक्षक कृष्ण गिरीदृपुलिस लाइन से थाना तल्लीताल, महिला उपनिरीक्षक सिमरन को थाना चोरगलिया से थाना मुखानी, महिला उपनिरीक्षक नीशू गौतम को थाना मुखानी से थाना चोरगलिया भेजा गया है।

साथ ही उपनिरीक्षक जोगा सिंह को प्रभारी चौकी हीरानगर से साइबर सैल, उपनिरीक्षक तारा सिंह राणादृप्रभारी चौकी हल्दूचौड़ से प्रभारी चौकी हीरानगर, उपनिरीक्षक मोहम्मद यूनुस को साइबर सेल से प्रभारी फाइनेंशियल टास्क फोर्स, उपनिरीक्षक सतीश कुमार शर्मा को शिकायत प्रकोष्ठ से फाइनेंशियल टास्क फोर्स में तैनात किया गया है।

उपनिरीक्षक विजय कुमार को चौकी बेलपडाव कालाढूंगी से प्रभारी चौकी रामगढ़, उपनिरीक्षक मनोज कुमार का प्रभारी चौकी रामगढ़ से चौकी बैलपड़ाव, उपनिरीक्षक दीपक कुमार बिष्ट को थाना तल्लीताल से थाना रामनगर, उपनिरीक्षक जगदीप सिंह नेगी को थाना काठगोदाम से प्रभारी चौकी हल्दूचौड़ की जिम्मेदारी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here