सावधान : उल्टी आने पर बच्ची ने बस की खिड़की से निकाला सिर बाहर, ट्रक ने उड़ाया

अगर आप और आपक बच्चे भी बस में सफर करते हो तो आपको भी विशेष ध्यान देने की दरुर है। जी हां बता दें कि मध्य प्रदेश में मंगलवार को ऐसा हादसा हुआ जिसने सुना उसकी रुह कांप गई। दरअसल दखंडवा से इंदौर आ रही एक निजी बस से 13 साल की एक बच्ची ने उल्टी आने पर उसकी मां ने उसका सिर खिड़की से बाहर निकाला ही था कि सामने से आए ट्रक से उसका सिर टकरा गया। जानकारी मिली है कि इस हादसे में बच्ची के सिर का ऊपरी हिस्सा कटकर अलग हो गया। इस दौरान मृतक बच्ची तमन्ना के साथ उसकी मां रूखसाना और बड़ी बहन हीना भी बस में सवार थी। तीनों खंडवा के रहने वाले थे और वहां से बडवाह अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। ट्रक सामने से आ रहा था।

वहीं सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया लेकिन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव के पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप। जानकारी मिली है कि घटना मंगलवार सुबह 9.30 बजे के करीबन की है। खंडवा से करीब 35 किलोमीटर दूर इंदौर-इच्छापुर राजमार्ग पर रोशिया फाटे पर हुई। मृतक बच्ची का नाम तमन्ना था जो की 13 साल की थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस में बच्ची को उल्टी आई। उसकी मां ने बच्ची का सिर खिड़की से बाहर निकाला तो सामने से निकले ट्रक ने तमन्ना के सिर के परखच्चे उड़ा दिए। इससे बस में कोहराम मच गया। बच्ची का सिर लहूलुहान  खिड़की से लटका हुआ था। उसकी हालत देख सबके रौंगटे खड़े हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here