बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा ने शेयर किया ‘शिव तांडव’ का वीडियो, फेसबुक ने हटाया, मचा वबाल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टरों में से एक आशुतोष राणा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फेसबुक लाइव से लेकर इंस्टाग्राम तक वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने विचारों के जरिए चर्चा में बने रहते हैं. इस बार मामला ऐसा हो गया है कि आशुतोष राणा का एक वीडियो फेसबुक से बिना किसी वजह डिलीट कर दिया गया. जिसके बाद अब एक्टर ने अपने विराध जताते हुए नाराजगी दिखाई है. इससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। उनके फैंस ने फेसबुक से इसकी वजह पूछी और जमकर कमेंट किए।

आपको बता दें कि शिवरात्रि के मौके पर शिव भक्त आशुतोष राणा ने अपनी आवाज में ‘शिव तांडव’ गाकर एक वीडियो बनाया था जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। इस गाने को खूब पसंद किया गया लेकिन कुछ घंटों बाद फेसबुक की मेटा टीम ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया. कुछ ही देर में यह वीडियो फेसबुक द्वारा उनकी टाइमलाइन से हटा दिया गया. अब फेसबुक की इस हरकत पर आशुतोष राणा ने सवाल उठाया है. उन्होंने इस बारे में पोस्ट लिखी है.

उन्होंने लिखा कि ‘चकित हूं! फेसबुक मेटा ने मेरा शिव तांडव वाला वीडियो मेरी फेसबुक टाइम लाइन से हटा दिया है. मेटा इंडिया ने ऐसा क्यों किया ? मैं नहीं जानता. न उसमें कॉपीराइट का इशू है और ना ही वॉयलेशन का मामला है और ना ही वो एफबी के नियमों के विरुद्ध था’.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here