पुंछ के बालाकोट सेक्टर में सेना के जवान ने की JCO की गोली मारकर हत्या

भारतीय सेना से लगातार जवानों द्वारा साथियों पर गोली चलाकर हत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं. साथ ही सेना के जवानों द्वारा आत्महत्या करने के भी कई मामले सामने आ चुके हैं। बता दें कि ताजा मामला पुंछ का है जहां एक जवान ने अपने अधिकारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तानी सीमा पर एलओसी के पास गुरुवार को सेना के जवान ने अपने जेसीओ की गोली मारकर हत्या करदी। ये मामला संदिग्ध है जिसकी जांच की जा रही है। मारे गए जेसीओ का नाम जसबीर सिंह है, जो बालाकोट पुलिस पोस्ट के करीब एलओसी पर सेना की फॉरवर्ड चौकी में सूबेदार के तौर पर तैनात थे।

जम्मू स्थित आर्मी PRO देवेंद्र आनंद ने दैनिक भास्कर से बातचीत में घटना की पुष्टि की है। ऑफिशियल सोर्सेज के मुताबिक, गुरुवार सुबह किसी बात पर सूबेदार जसबीर की अपने ही साथ तैनात सिपाही के साथ कहासुनी हो गई। गुस्से में सिपाही ने जसबीर सिंह को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे अन्य जवानों ने तत्काल जसबीर सिंह को आर्मी हॉस्पिटल ले जाकर भर्ती कराया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आपसी कहासुनी का कारण पता नहीं चल सका है। आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here